नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर बैठे राजस्थान के रजवाड़ों की अगली भिड़ंत कोलकाता के नाइट राइडर्स के साथ होगी। राजस्थान ने इस सीजन खेले छह मैचों में से पांच में जीत का स्वाद चखा है। दूसरी ओर, केकेआर भी जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दी है। कोलकाता ने लास्ट गेम में लखनऊ सुपर जायंट्स को चारों खाने चित करते हुए 8 विकेट से रौंदा था।

IPL 2024 में KKR vs RR का मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 31वां मैच 16 अप्रैल को खेला जाएगा।

KKR vs RR के बीच आईपीएल 2024 का 28वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 31वां मैच 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा।

KKR vs RR का मैच कितने बजे शुरू होगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 31वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

KKR vs RR के मैचों का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

KKR vs RR के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

कैसी खेलती है ईडन गार्डन्स की पिच?

केकेआर और राजस्थान के बीच रोमांचक मुकाबला ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। केकेआर के होम ग्राउंड को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। कोलकाता के इस मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और रनों का अंबार लगता है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और आउटफील्ड तेज होने की वजह से बॉल को बाउंड्री लाइन तक पहुंचाना आसान रहता है।

क्या कहते हैं आंकड़े?

ईडन गार्डन्स के मैदान ने अब तक आईपीएल में कुल 88 मैच खेले गए हैं। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 36 मैचों में जीत मिली है। वहीं, 52 मैचों में मैदान चेज करने वाली टीम ने मारा है। यानी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला इस मैदान पर ज्यादा कारगर रहता है।